a
हरियाणा का सर्वाधिक लोकप्रिय संध्या दैनिक
Homeमनोरंजनटास्क के दौरान जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी

टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी

टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी

नई दिल्ली| ‘बिग बॉस-14’ के कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई और बहस लोगों का ध्यान खींच रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में इम्युनिटी टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन के चार मेल कंटेस्टेंट का सामना करने पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने तारीफ की है। अली ने टास्क के दौरान की वीडियो क्लिप शेयर कर जैस्मीन को शेरनी बताया है।

दरअसल, बीते एपिसोड में इम्युनिटी टास्क ‘फॉर्मलैंड’ के लिए बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांटा गया। इस टास्क में इम्युनिटी हासिल करने के लिए जैस्मीन भसीन, एजाज खान, जान सानू, शहजाद देओल, राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक ने पूरी कोशिश की। लेकिन इस टास्क की पूरी लाइमलाइट जैस्मीन भसीन ने लूटी।

जैस्मीन ने अकेले चार मेल कंटेस्टेंट का टास्क के दौरान सामना कर सभी को हैरत में डाल दिया। यह तब हुआ जब जैस्मीन को सीनियर गौहर ने मड पैच दिया। इस मड पैच को एजाज खान ने छीनने की कोशिश की, तभी धीरे-धीरे बाकी मेल कंटेस्टेंट भी जैस्मीन पर फोर्स का इस्तेमाल करने लगे। हालांकि, जैस्मीन ने इस मैड पच को मजबूती से पकड़े रखा और मेल कंटेस्टेंट्स के फोर्स लगाने के बाद भी उसे नहीं छोड़ा।

टास्क के दौरान जैस्मीन की शानदार परफॉर्मेंस से खुश होकर अली गोनी ने एक ट्वीट में लिखा- ‘माय स्ट्रांग गर्ल, शेरनी।’ आपको बता दें कि अली गोनी लगातार सोशल मीडिया पर जैस्मीन का सपोर्ट कर रहे हैं। फिलहाल, अभी यह इम्युनिटी टास्क पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में बिग बॉस-12 के आज के एपिसोड को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

Author

piyushsharma43043@gmail.com

Comments
  • Theme natoque penatibus et magnis dis parturient montes, nascetur ridiculus mus. Aliquam lorem ante.

    February 29, 2016
  • Penatibus et magnis dis parturient montes nascetur.

    February 29, 2016
  • Donec quam felis ultricies nec pellentesque eu pretium quis.

    February 29, 2016

Leave A Comment