a
हरियाणा का सर्वाधिक लोकप्रिय संध्या दैनिक
HomeमनोरंजनBigg Boss 14: शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं सलमान खान?

Bigg Boss 14: शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं सलमान खान?

Bigg Boss 14: शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं सलमान खान?

नई दिल्ली|पॉप्युलर टीवी शो बिग बॉस के सीजन 14 को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। यह शो 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। गुरुवार को बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया गया। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि कोरोना काल में वह शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस के शुरू होने से वह काफी खुश हैं। क्योंकि इससे लोगों को रोजगार मिलेगा। कोरोना और लॉकडाउन के कारण कई लोगों के पास काम नहीं था, जिससे उनके सामने आर्थिक समस्या खड़ी हो गई थी। उनके लिए पेट पालना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में बिग बॉस 14 के आगाज से बैकफुट पर काम करने वालों को रोजगार मिलेगा, उन्हें सैलरी मिलेगी और वे अपने परिवार का खर्चा चला पाएंगे।
मालूम हो कि शो में शामिल होने वाले पहले कंटेस्टटेंट का नाम सामने आ चुका है। पिंकविला के मुताबिक, सिंगर कुमार सानू के बेटे जान सानू सलमान खान के शो बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट हैं। म्यूचुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए उन्होंने शो में एंट्री ली। इस दौरान जान सानू ने सलमान खान की फिल्म का गाना गुनगुनाकर सभी पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा। सलमान खान ने जान सानू की स्माइल और आवाज की तारीफ की।
इस दौरान सलमान ने जान सानू को सलाह देते हुए यह भी कहा कि मिजाज से वह काफी नर्म हैं। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में सर्वाइव नहीं कर पाएंगे। जान सानू का गेम मजबूत हो इसके लिए सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनके गाइड के तौर पर अपॉइंट किया है। बिग बॉस 14 में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला कंटेस्टेंट्स के लिए गाइड बनेंगे। जान सानू ने इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि शो को लेकर वह उनसे काफी प्रेरित हुए हैं।

Author

ramatimeshr@gmail.com

Comments
  • Theme natoque penatibus et magnis dis parturient montes, nascetur ridiculus mus. Aliquam lorem ante.

    February 29, 2016
  • Penatibus et magnis dis parturient montes nascetur.

    February 29, 2016
  • Donec quam felis ultricies nec pellentesque eu pretium quis.

    February 29, 2016

Leave A Comment