a
हरियाणा का सर्वाधिक लोकप्रिय संध्या दैनिक
HomeखेलVideo: जब वरुण शर्मा को हीरो के दोस्त के लिए साइन कर दिया गया था बैकग्राउंड एक्टर का रोल, पेंट के डिब्बे में मिला था खाना जब वरुण शर्मा को शूटिंग के दौरान पेंट के डिब्बे में दिया गया था खाना

Video: जब वरुण शर्मा को हीरो के दोस्त के लिए साइन कर दिया गया था बैकग्राउंड एक्टर का रोल, पेंट के डिब्बे में मिला था खाना जब वरुण शर्मा को शूटिंग के दौरान पेंट के डिब्बे में दिया गया था खाना

Video: जब वरुण शर्मा को हीरो के दोस्त के लिए साइन कर दिया गया था बैकग्राउंड एक्टर का रोल, पेंट के डिब्बे में मिला था खाना जब वरुण शर्मा को शूटिंग के दौरान पेंट के डिब्बे में दिया गया था खाना

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और इनसाइर-आउटसाइडर एक्टर्स के साथ अव्यवहार को लेकर बहस हो रही है। इस बीच फिल्म छिछोरे के एक्टर वरुण शर्मा के पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें हीरो के दोस्त का रोल बताकर बैकग्राउंड एक्टर के लिए धोखे से साइन कर लिया गया था। इतना ही नहीं उन्हें सेट पर पेंट के डिब्बे में खाना परोसा गया था।

वीडियो में वरुण शर्मा कहते हैं, ”मैं फिल्म का नाम नहीं बताऊंगा। वह मेरी लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस थी। एक फिल्म हुई थी, जिसमें मुझसे कहा गया था कि आप हीरो के दोस्त हो। मैंने पूछा-कितने दोस्त तो उन्होंने बताया कि 4 या 6 दोस्त हैं। उन्होंने ऑडिशन नहीं लिया, उन्होंने कहा कि मैंने आपका पहला ऑडिशन देखा था सही है वो।”

”मैं गया उनके पास तो मैंने देखा कि एक पेपर पर चार लाइनें लिखी हुई थीं। उन्होंने कहा यह कॉन्ट्रैक्ट है। मैंने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट तो किताब होती है न, पन्ने होते हैं उसमें पहले इनीशियल्स होते हैं और लास्ट में सिगनेचर होते हैं। चार लाइन का कॉन्ट्रैक्ट कैसे हो सकता है? उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा यही कॉन्ट्रैक्ट है, इस पर साइन कर दो। मुझे उस वक्त नॉलेज नहीं थी। अब समझ आता है कि क्या है तो मैंने साइन कर दिया।”

इसके आगे वरुण ने बताया, ”उन्होंने मुझे ट्रेन से भेजा। मैं पहुंच गया वहां पर। सेट पर पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि मैं हीरो का दोस्त नहीं बल्कि बैकग्राउंड एक्टर हूं। उन्होंने मुझे यह बात बताई नहीं। वहां पर मेन लोग खड़े होते थे और पीछे मैं चलता रहता था। मैंने सोचा चलो यार कोई बात नहीं एक्सपीरियंस मिलेगा कर लेता हूं।”

एक्टर ने आगे कहा कि एक दिन खाने की बात आई। उन लोगों ने हमें पेंट के डिब्बे में खाना दिया। पेंट के डिब्बे के बाहर ब्रैंड का नाम लिखा हुआ था और अंदर फॉयल पेपर लगा हुआ था। पेंट के एक डिब्बे में दाल, एक में चावल और एक-एक में रोटी और सब्जी दी गई थी। इस तरह हमें खाना परोसा गया था।

 

Share With:
Rate This Article
Author

piyushsharma43043@gmail.com

No Comments

Leave A Comment