Rama Times
शहरस्पेशल स्टोरी

पुलिस बैसाखी मेले की ड्यूटी में व्यस्त |

रामां मंडी, 11अप्रैल (तरसेम सिंगला)-गत दोपहर करीब दो बजे स्थानीय तेलू पार्क के निकट बंद पड़े एक गेस्ट हाउस से कीमती सामान चोरी होने का समाचार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुप्ता गैस एजेंसी के मालिक पवन कुमार गुप्ता ने पत्रकारों को बताया कि तलवंडी साबो में 14 अप्रैल को आयोजित ऐतिहासिक बैसाखी मेले में जिले के सभी थानों की पुलिस वीआइपी डियुटीयों में व्यस्त  है और रामां मंडी चोरों के हवाले छोड़ दी गई है।

श्री गुप्ता ने बताया कि बेखौफ चोर दोपहर 2 बजे के करीब  गेस्ट हाउस के मुख्य गेट की लोहे की सलाखें काट कर अन्दर घुस गये, सभी स्नानागारों व शौचालयों से महंगे नल व कमरों से  अन्य सामान चोरी कर ले गये। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस द्वारा मामला दर्ज करना या चोरों को पकड़ना तो दूर की वात रामां  थाने में पुलिस कर्मी ही नहीं है और सरकार से मांग की है कि मेलों में थानों की पुलिस तैनात करने के बजाय पंजाब आर्म्ड पुलिस की ड्यूटियां लगाई जाए।

Related posts

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ ग्रामीण की मौत।

cradmin

“लॉरेंस बिश्नोई के टॉप 10 टारगेट में सलमान खान सबसे ऊपर, मूसेवाला के मैनेजर का भी नाम सामने आया; गैंगस्टर ने खुद कबूला अपराध की घोरता!”

R K Bharadwaj

रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिरसा में घग्गर नदी का जलस्तर हुआ नीचे: पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा करेंगे सिरसा-फतेहाबाद का दौरा! (रविवार को 42 हजार क्यूसेक पानी रिकॉर्ड हुआ)

R K Bharadwaj

Leave a Comment