Rama Times
बॉलीवुड

“जवान” की नई रिलीज डेट घोषित, शाहरुख खान-गौरी ने किया खुशखबरी का ऐलान, नयनतारा-विजय भी होंगे शामिल

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी। शाहरुख खान और फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी। एटली इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय भी दिखेंगे
जवान में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे। फिल्म में विजय विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले फिल्म 2 जून को बिग स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी।

विलेन की भूमिका में दिखेंगे विजय
इंडिया टुडे से बात करते हुए विजय ने बताया था कि वो शाहरुख खान से नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में मिले थे। शादी में ही उन्होंने शाहरुख से कहा था कि वो उनके साथ विलेन के तौर पर काम करना चाहते हैं। नयनतारा- विग्नेश की शादी 9 जून 2022 को हुई थी।

जून 2022 में आया था फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो
इससे पहले जून 2022 में फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज होनी है। पठान पहले ही रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पठान ने 1050 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

Related posts

“लॉरेंस बिश्नोई के टॉप 10 टारगेट में सलमान खान सबसे ऊपर, मूसेवाला के मैनेजर का भी नाम सामने आया; गैंगस्टर ने खुद कबूला अपराध की घोरता!”

R K Bharadwaj

मूवी रिव्यू: किसी का भाई किसी की जान

R K Bharadwaj

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर:ड्रामा, एक्शन, रोमांस से भरपूर है सलमान खान की फिल्म, ईद पर होगी रिलीज|

R K Bharadwaj

Leave a Comment