Rama Times
बॉलीवुडस्पेशल स्टोरी

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉड्रिंग केस में बड़ी राहत:कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दी; IFFA अवॉर्ड्स में शामिल होंगी

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने जैकलीन को 25 मई से 12 जून तक विदेश यात्रा करने की छूट दी है। कोर्ट ने जैकलीन की याचिका को स्वीकार करते हुए उनके पक्ष में फैसला किया है। जैकलीन ने कोर्ट में अपील की थी कि उन्हें आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए अबुधाबी जाना है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें 28 मई से 12 जून तक इटली में रहना है।

इससे पहले जैकलीन को पिछले साल नवंबर में कोर्ट ने बेल दी थी। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी नजदीकियों को देखते हुए ED ने उन्हें इस मामले में आरोपी बनाया था। हालांकि उन्हें अरेस्ट नहीं किया गया था।

अब पूरा मामला समझिए

दरअसल ये पूरा मामला ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। उसके खिलाफ 200 करोड़ से ज्यादा का मनी लॉन्ड्रिंग का केस है। ED ने जब इस केस की जांच की तो इसमें जैकलीन फर्नांडीज नाम निकल कर आया। उन पर आरोप लगे कि उन्होंने सुकेश से महंगे-महंगे गिफ्ट्स लिए।

जब जैकलीन से इस मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। हालांकि सुकेश का कहना था कि वो जैकलीन से प्यार करता है। इस वजह से उसने जैकलीन को ये गिफ्ट्स दिए थे।

सुकेश के मुताबिक, वो जैकलीन से प्यार करता था, दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे। जैकलीन ने ED के सामने कहा था कि सुकेश ने उनकी भावनाओं का मजाक बनाया है।
सुकेश के मुताबिक, वो जैकलीन से प्यार करता था, दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे। जैकलीन ने ED के सामने कहा था कि सुकेश ने उनकी भावनाओं का मजाक बनाया है।

जैकलीन ने कहा- सुकेश ने गुमराह किया, जिंदगी नर्क बना दी

18 जनवरी 2023 को जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने कोर्ट में कहा कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। जैकलीन ने कोर्ट में कहा- ‘सुकेश ने मुझसे कहा था कि वह मेरा बहुत बड़ा फैन है। फिर उसने मुझसे कहा कि मुझे साउथ इंडिया में भी फिल्में करनी चाहिए।’

जैकलीन ने आगे कहा ‘सन टीवी के मालिक के तौर पर उसके पास कई प्रोजेक्ट थे। फिर उसने मुझसे कहा कि हमें साउथ की फिल्मों में एक साथ काम करना चाहिए। उसने मुझे गुमराह किया। उसने मेरा करियर और मेरी जिंदगी दोनों बर्बाद कर दीं।’

हालांकि सुकेश का कहना है कि वो और जैकलीन एक बेहद सीरियस रिलेशनशिप में थे और जल्द ही शादी करने वाले थे।

सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज को ईस्टर पर एक खत लिखा था। इसमें लिखा- जब भी मैं TV का एड देखता हूं, मुझे तुम्हारी याद आने लगती है।
सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज को ईस्टर पर एक खत लिखा था। इसमें लिखा- जब भी मैं TV का एड देखता हूं, मुझे तुम्हारी याद आने लगती है।

200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी है सुकेश

पिछले साल ED ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप के मुताबिक, सुकेश ने तिहाड़ जेल में सजा काटते हुए एक कारोबारी की पत्नी से जबरन वसूली की थी।

इस जबरन वसूली के केस में ED ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को गवाह के तौर पर दर्ज किया था, इसलिए उन्हें जांच एजेंसी बार-बार पूछताछ के लिए बुलाती रहती है। सुकेश, जैकलीन और नोरा के अलावा चाहत खन्ना और निक्की तंबोली को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर चुका है। हालांकि इन सभी एक्ट्रेसेस ने सुकेश के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। सबका एक ही मानना है कि सुकेश ने उनके साथ धोखाधड़ी की है।

Related posts

डॉ. विवेक भारती ने सिरसा के अतिरिक्त उपायुक्त का कार्यभार संभाला|

R K Bharadwaj

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता के कहने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी टूट गई है कि वह उसे बर्दाश्त कर रहा है।

R K Bharadwaj

हरियाणा की जेलों में बंद बंदियों व कैदियों को कोरोना पर मिली पैरोल को सजा में जुड़वाएं अजय चौटाला : वीरेश शांडिल्य

R K Bharadwaj

Leave a Comment