Rama Times
कैरियरटेक्नोलॉजीनेशनलबॉलीवुडस्पेशल स्टोरी

महेश बाबू नहीं निभाएंगे कृष्ण का किरदार, नाग अश्विन ने किया खुलासा

kalki movie title

नाग अश्विन की डायस्टोपियन साइंस फिक्शन फिल्म “कल्कि 2898 एडी” के रिलीज होने के बाद से ही प्रशंसकों के बीच यह चर्चा जोरों पर है कि कृष्ण का किरदार कौन निभा रहा है। कई लोगों ने अंदाजा लगाया कि यह तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू हो सकते हैं। कुछ ने नानी का नाम भी लिया। लेकिन अब, नाग अश्विन ने पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में इस अफवाह पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

### नाग अश्विन का बयान:

नाग अश्विन ने कहा, “हमेशा से विचार था कि उन्हें एक सिल्हूट और निराकार रखा जाए, बिना किसी पहचान के। वरना यह सिर्फ एक व्यक्ति या अभिनेता बन जाता। विचार हमेशा उन्हें काले रंग का और सिल्हूटेड रखने का था, जैसे एक रहस्यमयी व्यक्ति। मुझे लगता है कि (कास्टिंग) इससे विपरीत होगा।”

### प्रशंसकों की अटकलें:

“कल्कि 2898 एडी” में कई कैमियो देखने के बाद प्रशंसकों ने कृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी। इन कैमियो में मृणाल ठाकुर एक बलिदानी माँ के रूप में, एसएस राजामौली एक बाउंटी हंटर के रूप में, राम गोपाल वर्मा एक डीलर के रूप में, विजय देवरकोंडा अर्जुन के रूप में, और दुलकर सलमान कप्तान के रूप में दिखाई दिए। जब विजय और दुलकर के भविष्य में किसी अन्य किस्त में लौटने के बारे में पूछा गया, तो नाग ने कहा, “वे अपने भूमिकाओं तक ही सीमित हैं। जाहिर है, इसे किसी और चीज में विस्तारित करना संभव है, खासकर दुलकर के लिए। लेकिन अभी के लिए, यह वही है जो है।”

### फिल्म की कहानी:

नाग अश्विन ने कहा कि उन्होंने फिल्म के आसपास सभी षड्यंत्र सिद्धांतों को पढ़ा है और अगर यह कहानी में मदद करता है तो वह वहां से प्लॉट पॉइंट्स उठाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि जबकि सीक्वल की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और उन्होंने 25-30 दिनों की शूटिंग भी कर ली है, वह और उनकी टीम अब अभिनेताओं को सेट पर वापस लाने से पहले उत्पादन और योजना की प्रक्रिया को फिर से शुरू करेंगे।

### कल्कि 2898 एडी के बारे में:

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, यह पोस्ट-एपोकैलिप्टिक फिल्म हिंदू शास्त्रों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट है। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, शोभना, अन्ना बेन और दिशा पाटनी भी शामिल हैं। सीक्वल में प्रभास के किरदार भैरव और अमिताभ के किरदार अश्वत्थामा का सामना कमल हासन के मुख्य प्रतिपक्षी, सुप्रीम यास्किन से होगा। “कल्कि 2898 एडी” ने भारत में ₹414.25 करोड़ और दुनिया भर में ₹700 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

### निष्कर्ष:

महेश बाबू के प्रशंसकों के लिए यह खबर निराशाजनक हो सकती है कि वह कृष्ण का किरदार नहीं निभा रहे हैं। हालांकि, नाग अश्विन की स्पष्टता और फिल्म की अन्य रोचक कास्टिंग और कहानी की दिशा को देखते हुए, “कल्कि 2898 एडी” सीक्वल का इंतजार करना अभी भी रोमांचक है।

Related posts

बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद ट्रोलिंग से तंग पायल मलिक का तलाक का फैसला, बोलीं- अरमान कृतिका के साथ रह सकता है

R K Bharadwaj

एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है’: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी का मजाक उड़ाया

R K Bharadwaj

SSC GD कॉन्स्टेबल पीईटी का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड |

R K Bharadwaj

Leave a Comment