Rama Times
बॉलीवुड

पठान वर्सेज टाइगर”: यशराज बैनर ने घोषित की सलमान खान और शाहरुख खान की अगली फिल्म, अब होगी इनकी जंग!

यशराज बैनर ने सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ नाम की एक मेगा बजट मूवी प्लान कर रहा है और दोनों सितारों को लेकर बैनर ने इस फिल्म आधिकारिक घोषणा कर दी है। लंबे समय बाद एक बार फिर से दोनों एक फिल्म में बतौर लीड एक्टर्स साथ काम करते दिखेंगे।

 
Tiger vs Pathan Official Announcement

शाहरुख खान और सलमान खान को एक ही फिल्म में लोड रोल में साथ देखने की फैन्स की तमन्ना जल्द पूरी होने वाली है। बीते 25 जनवरी को शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज हुई और इसमें सलमान खान के कैमियो से फैन्स जबरदस्त खुश हुए। एक बार फिर शाहरुख खान और सलमान खान एकसाथ अगली फिल्म में नजर आनेवाले हैं । यशराज बैनर शाहरुख और सलमान को लेकर ‘पठान वर्सेज टाइगर’ नाम की एक मेगा बजट मूवी प्लान कर रहा है। जी हां, दोनों स्टार की अगली फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ की आधिकारिक घोषणा अब हो गई है।

वैसे कैमियो रोल में एक-दूसरे की फिल्म में दोनों भले एक-दूसरे की फिल्म में नजर आ चुके हों लेकिन लंबे समय बाद एक बार फिर से दोनों एक फिल्म में बतौर लीड एक्टर्स साथ काम करते दिखेंगे।

यशराज बैनर ने सिनेमा की दुनिया में एक धमाकेदार ताजा खबर फैला दी है! उन्होंने अपने नए यूट्यूब वीडियो के जरिए सलमान खान और शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘पठान वर्सेज टाइगर’ की घोषणा की है। इस वीडियो में उन्होंने ‘पठान’ और ‘टाइगर’ के थीम सॉन्ग्स को मिक्स किया है, जो फैन्स को उत्साहित करने में कामयाब हुआ है। यह सुनहरी खबर सिनेमा जगत को अपनी अगली धमाकेदार फिल्म के लिए उत्साहित कर देगी। तो अब समय है उत्साह से भरी एक नई फिल्म के लिए तैयार होने का!

आपके स्वागत हैं! आपको बताते हुए हमें खुशी हो रही है कि इंडिया के दो सबसे लोकप्रिय एक्शन स्टार, शाहरुख खान और सलमान खान, एक नए फिल्म में नजर आएंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा – ‘पठान वर्सेज टाइगर’ में इन दोनों अभिनेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए देखा जाएगा।

यह नहीं कि शाहरुख और सलमान एक-दूसरे से नफरत करते हैं, बल्कि फिल्म की कहानी के अनुसार, वे दो खतरनाक एजेंट्स हैं जो एक-दूसरे के खिलाफ जासूसी लड़ाई लड़ेंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें दोनों स्टार अपने एक्शन अवतार में दमखम दिखाएंगे।

इस फिल्म के बारे में और भी कुछ रोचक बातें हैं। ये एक इतिहास बनाने वाली फिल्म होने वाली है। यह YRF Spy Universe के तहत पहली फिल्म होगी जो इंडिया में एक ऐसी स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें कई अभिनेता एक ही यूनिवर्स में दिखाई देंगे। इसी से यह फिल्म एक नया मील पार करेगी।

पठान वर्सेज टाइगर’ का बजट है काफी बड़ा

कहा जा रहा है कि ‘पठान वर्सेस टाइगर’ बड़े बजट की फिल्मों में से एक हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पठान वर्सेज टाइगर’ का बजट पहले 200 से 250 करोड़ के बीच रखा गया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये रखा गया है। खबर है कि इस फिल्म का निर्देशन भी डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं, जिन्होंने ‘पठान’ का निर्देशन किया था।

सलमान और शाहरुख की अगली फिल्में

बता दें कि इस वक्त सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सलमान की अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हो रही है। वहीं शाहरुख इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

 

Related posts

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर:ड्रामा, एक्शन, रोमांस से भरपूर है सलमान खान की फिल्म, ईद पर होगी रिलीज|

R K Bharadwaj

04-04-2023..मंगलवार|

R K Bharadwaj

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता के कहने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी टूट गई है कि वह उसे बर्दाश्त कर रहा है।

R K Bharadwaj

Leave a Comment