Rama Times
बॉलीवुडस्पेशल स्टोरी

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं बी-टाउन की नई फिटनेस क्वीन, ऐब्ज देख हैरान रह गए इंटरनेट यूजर्स

shahid kapoor's wife

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। इस इवेंट में मीरा की फिटनेस ने सबका ध्यान खींच लिया।

### अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट

शुक्रवार, 5 जुलाई को मुंबई के नीता अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी सेलिब्रेट की गई। अंबानी परिवार के चर्चे तो छाए ही रहे, साथ ही इवेंट में पहुंचे सितारों के भी खूब चर्चे हुए। राधिका-अनंत की शादी को अब सिर्फ 6 दिन ही बचे हैं, और अंबानी फैमिली जोर-शोर से तैयारी में जुटी है।

### इवेंट में चमके सितारे

संगीत सेरेमनी में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, सलमान खान जैसे नामी सितारे पहुंचे। इनके लुक्स और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। लेकिन इस इवेंट में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

### शाहिद-मीरा की फिटनेस का जलवा

शाहिद कपूर ब्लैक कुर्ता-पजामा पहने नजर आए, जबकि मीरा राजपूत ने ब्लैक लहंगा कैरी किया। मीरा इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके ऐब्ज ने सबका ध्यान खींच लिया। मीरा की टोन्ड बॉडी देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की।

### सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन

एक यूजर ने मीरा का वीडियो देखकर कमेंट किया, “मीरा बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनके ऐब्ज ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।” एक और यूजर ने लिखा, “लहंगा प्लस ऐब्ज, क्या गजब का कॉम्बिनेशन है। शानदार।”

कुछ यूजर्स ने शाहिद की भी तारीफ की। एक ने लिखा, “शाहिद मीरा से 14 साल बड़े हैं, लेकिन देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा।” एक और ने लिखा, “शाहिद आज-कल क्या खा रहे हैं, देखो जरा कितना ग्लो कर रहे हैं।” वहीं कुछ ने दोनों को इंडस्ट्री का बेस्ट कपल बताया।

### पैपराजी के सामने पोज

मीरा और शाहिद ने इवेंट में एंटर करने से पहले पैपराजी को पोज दिए। दोनों ने साथ मुस्कुराते हुए पैप्स को पोज दिए। दो बच्चों के बाद भी मीरा ने जिस तरह खुद को फिट रखा है, उसे देखकर उनका हार्ड वर्क साफ झलकता है।

इस इवेंट में मीरा की फिटनेस और ऐब्ज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, और वह बी-टाउन की नई फिटनेस क्वीन बन गई हैं।

Related posts

NEET PG 2024 की नई तिथि आज घोषित होने की संभावना: लाइव अपडेट्स

R K Bharadwaj

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ने उत्तर अमेरिका में प्री-सेल्स में पार किया $1 मिलियन का आंकड़ा

R K Bharadwaj

यशोदा: समांथा रूथ प्रभु की सच्ची कहानी, प्रमोशन में भावुक हो रही है, फिल्म के बारे में सब कुछ

R K Bharadwaj

Leave a Comment