Rama Times
बॉलीवुड

अयोध्या के महंत ने शाहरुख-दीपिका पादुकोण की फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया, ‘पठान का बहिष्कार करो, जहां भी हो थिएटर जलाओ..’|

अयोध्या के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान का विरोध करने वालों की लंबी फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं। एक वीडियो संदेश में महंत को दर्शकों से फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा, "मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे उन थिएटरों में आग लगा दें जहां पठान की स्क्रीनिंग होगी।"
पठान का पहला गीत बेशरम रंग हाल ही में जारी किया गया था और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा दीपिका के पहनावे के रंग पर आपत्ति जताने के बाद विवादों में आ गया था। भाजपा नेता ने 'आपत्तिजनक दृश्यों' और भगवा परिधानों के इस्तेमाल के लिए पठान पर प्रतिबंध लगाने का भी आह्वान किया।
अब एक वीडियो संदेश में महंत राजू दास को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मज़ाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी थी, जो चोट लगी थी।" संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाएं। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं। भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप करने की क्या जरूरत थी?"

Related posts

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता के कहने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी टूट गई है कि वह उसे बर्दाश्त कर रहा है।

R K Bharadwaj

ओपनिंग डे ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में कौन मारेगा बाजी

R K Bharadwaj

शुरुआत में शाहरुख खान को नापसंद आया ‘लुंगी डांस’, लेकिन 3 हफ्ते बाद हनी सिंह को मिली ‘हां

R K Bharadwaj

Leave a Comment