Rama Times
बॉलीवुडस्वास्थ्य

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता के कहने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी टूट गई है कि वह उसे बर्दाश्त कर रहा है।

बिग बॉस 16: प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच प्रोटीन को लेकर शालिन भनोट के साथ अपनी लड़ाई को लेकर बहस हो गई। अंकित, प्रियंका से लड़ाई खत्म करने के लिए कहता है और वह दृढ़ता से उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए कहती है और इससे अंकिता बहुत परेशान हो जाती है। बाद में अंकित और प्रियंका दोनों साजिद खान के साथ बैठते हैं, जिसने घर में शांतिदूत का लेबल हासिल कर लिया है, जहां प्रियंका टूट जाती है और अंकित के रवैये के बारे में बात करती है और कहती है कि अच्छा काम करते रहो, जबकि साजिद दोनों के बीच की लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करता है। और वह अंकित का कोई रवैया नहीं है जिसके लिए प्रियंका कहती है कि मैं बेहतर जानता हूं कि मैं उसे दो साल से सहन कर रहा हूं, जिस पर अंकित ने उसे यह कहते हुए वापस कर दिया कि वह नहीं बल्कि वह उसे सहन कर रहा है और इससे प्रियंका की आंखों में आंसू आ जाते हैं।
बिग बॉस 16: प्रियंका और शालिन भनोट प्रोटीन को लेकर झगड़ रहे हैं और यह बहुत लंबा हो गया है और घर का माहौल खराब कर रहा है और इसलिए अंकित ने प्रियंका को इसे खत्म करने और आगे बढ़ने के लिए कहा, लेकिन उसने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया और बाद में वे शामिल हो गए। एक लड़ाई में।

जबकि अंकित और प्रियंका के प्रशंसक दोनों के बीच मतभेदों से बहुत नाखुश हैं और केवल यह आशा करते हैं कि वे सुलह कर लें क्योंकि वे उन्हें घर में एकमात्र वास्तविक व्यक्ति पाते हैं। लेकिन क्या आपको लगता है कि प्रियंका का लड़ाई को घसीटना सही था? प्रियंका घर में लगभग सभी के साथ हॉर्न बजाती रही है, लेकिन वह कभी नहीं टूटी, जबकि अंकित और वह काफी समय से दोस्त हैं, वास्तव में, मान्या सिंह ने यह भी दावा किया कि वे एक रिश्ते में हैं लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी स्वीकार नहीं करेंगे .

Related posts

निजी प्ले स्कूलों के पंजीकरण के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग ने आयोजित किया प्रशिक्षण कार्यक्रम|

R K Bharadwaj

यशोदा: समांथा रूथ प्रभु की सच्ची कहानी, प्रमोशन में भावुक हो रही है, फिल्म के बारे में सब कुछ

R K Bharadwaj

उंचाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म सीमित स्क्रीन के बावजूद जबरदस्त वृद्धि देखती है

R K Bharadwaj

Leave a Comment