Rama Times
कैरियरनेशनलराजनीतिशहरशिक्षात्मक

सीएम मनोहर लाल ने सिरसा के गुसाइआना गांव के नागरिक सुरेंद्र गर्ग से बातचीत कर, जिम और पुस्तकालय के लिए तुरंत पुस्तकों का आश्वासन दिया

 हरियाणा  के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मानसिकता का कोई जवाब नहीं! गुसाइआना के सुरेंद्र गर्ग ने बताया कि उन्हें साढ़े नौ बजे रात मुख्यमंत्री का अचानक फोन आया और वे चौंक गए। पर फिर मुख्यमंत्री ने उनसे जिम और पुस्तकालय की समस्याओं के बारे में पूछा और उन्हें तुरंत हल करने  का आश्वासन दिया।

सुरेंद्र गर्ग ने इस मुलाकात को बहुत ही खास माना और बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री के समझदार और कार्यप्रणाली के प्रति निष्ठा का एहसास हुआ। जिम की मरम्मत के लिए बदले में मुख्यमंत्री ने एक लाख रुपये की राशि दी और पुस्तकालय में जल्द ही पुस्तकें भेजने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री की इस कार्यशैली ने नहीं सिर्फ सुरेंद्र गर्ग को खुश किया बल्कि समुदाय को भी एक सकारात्मक संदेश दिया कि यह सरकार जनता के समस्याओं को गंभीरता से लेती है।

अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल जीत लिया है, जी हाँ उन्होंने तीन मिनट के अद्भुत संवाद में गुसाइआना गांव के सुरेंद्र गर्ग को हंसाते हुए वहाँ के हाल-चाल पूछा। सूखे हुए पुलिस विभाग में दुखी लोगों के बीच सीएम की ये अनुपम जीत हुई तो सुरेंद्र गर्ग ने बताया कि वो सिरसा के विधायक गोपाल कांडा को जानते हैं। तभी मुख्यमंत्री ने कहा कि फिर तो गोपाल कांडा जी को मेरी नमस्ते कहना और फिर उन्होंने खुशी के साथ सुरेंद्र से कहा कि हमेशा खुश रहो। इस तरह इस महान बातचीत ने सभी को मनोरंजित कर दिया है।

एमबीए कर रहा है

सुरेंद्र जो गांव गुसाइआना में रहता है अब मुंबई में एमबीए कर रहा है! मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनसे तीन मिनट तक बातचीत की, जिसमें सुरेंद्र ने अपने एएमआइएमएस विश्वविद्यालय में एमबीए कर रहे होने की बात बताई। उनसे उनके गांव वालों के हाल चाल पूछे गए थे। यह स्नेहपूर्ण बातचीत सुरेंद्र के लिए एक यादगार पल बन गया होगा!

Related posts

सहारा क्लब ने बैसाखी लंगर पर सेवादारों को सम्मानित किया |

R K Bharadwaj

मादक पदार्थो की तस्करी में महिलाओं की एंट्री , फतेहगंज में पुरुष तस्करों के साथ महिला तस्कर भी गिरफ्तार 

cradmin

एचएयू के 25वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों पर कुलपति ने की रिव्यू मीटिंग, बन रही है तैयारियों का विस्तारीकरण

R K Bharadwaj

Leave a Comment