Rama Times
राजनीतिशहर

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने लिया गेहूं उठान का जायजा |

 

 

प्रेस विज्ञप्ति

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने लिया गेहूं उठान का जायजा

मंडियों में कमजोर लिफ्टिंग का आरोप, बारदाने का अभाव

पंजाब की तर्ज पर पहले किसानों के खाते में मुआवजा राशि डाले खट्टर सरकार: डॉ. अशोक तंवर

सिरसा:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने शनिवार को सिरसा अनाज मंडी का दौरा किया और फसल उठान का जायजा लिया। इस दौरान डॉ. तंवर ने आढ़तियों, किसानों व मंडी मजदूरों से भी बातचीत करके उनकी समस्याओं को जाना।

डॉ. तंवर ने कहा कि अभी तक पूरे प्रदेश की 40 प्रतिशत फसल की भी गिरदावरी नहीं हुई है। मंडियों से उठान का काम शुरू नहीं हुआ है।मंडी में बारदाने का अभाव है और लिफ्टिंग भी सही नहीं हो रही। यहां तक किसानों के लिए पीने के पानी तक की सुविधा नहीं है। शौचालयों की हालत खस्ता है।

उन्होंने कहा खट्टर सरकार किसानों को नुकसान की जानकारी पोर्टल पर अपलोड करने की बात कहती है, लेकिन पोर्टल चल नहीं रहा। किसानों की बर्बाद हुई फसलों की विशेष गिरदावरी भी नहीं करवाई गई। पटवारियों ने गिरदावरी के लिए हाथ खड़े कर दिए हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब की तर्ज पर पहले किसानों को मुआवजा दिया जाए। गिरदावरी बाद में की जाए। डॉ. तंवर समाजसेवी दलीप जैन के प्रतिष्ठान पर भी गए और उनके निधन पर शोक प्रकट किया।

इस अवसर पर डॉ. तंवर के साथ आप नेता वीरेंद्र कुमार एडवोकेट, अमित सोनी, अनिल चंदेल, प्रमोद वधवा, ललित जैन, सुरजीत बेगू, राजकुमार वधवा, मुकेश बंसल, सिपू बंसल, अशोक मल्लेवाला, सुजल अरोड़ा, सौरभ राठौर, राजेंद्र कालड़ा, सुशील रहेजा आदि उपस्थित रहे।

Related posts

सहारा क्लब ने बैसाखी लंगर पर सेवादारों को सम्मानित किया |

R K Bharadwaj

एचएयू के 25वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों पर कुलपति ने की रिव्यू मीटिंग, बन रही है तैयारियों का विस्तारीकरण

R K Bharadwaj

पुलिस बैसाखी मेले की ड्यूटी में व्यस्त |

R K Bharadwaj

Leave a Comment