Rama Times
नेशनलराजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

“कर्नाटक में कांग्रेस की बढ़त, BJP की स्थिति खतरनाक: मोइली”

नई दिल्ली, पीटीआई।  

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने कर्नाटक में बदलाव की हवा चलने का दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी को विधानसभा चुनाव में कम से कम 130 सीट मिलेंगी और भाजपा के लिए दक्षिण भारत में प्रवेश के द्वार पूरी तरह से बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक ने केंद्र में सरकार के गठन में हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और कर्नाटक चुनावों में जीत 2024 में कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करेगी।

राज्य में भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर हो रहा है: मोइली

मोइली ने दावा किया कि कांग्रेस को 224 सदस्यीय विधानसभा में 130 से कम सीट नहीं मिलेंगी, जबकि भाजपा 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों में 60 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। उन्होंने जेडीएस पर भाजपा के साथ मिलीभगत करने का आरोप लगाया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार पर पूरी तरह से विफल रहने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि राज्य में भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर हो रहा है।

जब यह पूछा गया कि भाजपा को मोदी फैक्टर के दम पर वोट मिलने की उम्मीद है, तो ऐसे में कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव अभियान को कैसे मात दे पाएगी, मोइली ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कर्नाटक में ऐसा होगा। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दरमैया एवं डी के शिवकुमार के बीच मुख्यमंत्री पद के लिए होड़ की खबरों के बारे में पूछे जाने पर मोइली ने कहा कि भाजपा ही ऐसी बातें करती है, लेकिन इन बातों में कोई दम नहीं है।

Related posts

SSC GD कॉन्स्टेबल पीईटी का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड |

R K Bharadwaj

पुलिस की कार्रवाई, 24 घंटे में चोरी के मामले में 3 युवक गिरफ्तार |

R K Bharadwaj

आज का राशिफल: 4 जुलाई, 2024 | जानें कैसा रहेगा आपका दिन

R K Bharadwaj

Leave a Comment