Rama Times
खेल

Twitterati ने सूर्यकुमार यादव के बाद BCCI पर ‘जातिवाद’ का आरोप लगाया, संजू सैमसन बांग्लादेश ODI के लिए बाहर हो गए|

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को बांग्लादेश के अपने आगामी दौरे से पहले वनडे टीम में कुछ बदलाव किए। तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और हरफनमौला शाहबाज़ अहमद को दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए यश दयाल और रवींद्र जडेजा के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया था।
बीसीसीआई के बयान में कहा गया है, "दयाल की पीठ के निचले हिस्से में समस्या है और वह सीरीज से बाहर हो गए हैं जबकि जडेजा अभी घुटने की चोट से उबरे नहीं हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।"

सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20ई में 111 * की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता और साथ ही आईसीसी टी20ई रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर रहे। सूर्यकुमार और सैमसन दोनों भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो शुक्रवार, 25 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे खेलेगी।

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद सैमसन को हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप सहित अतीत में कई मौकों पर चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किया गया है।

इस खबर के बाद कि बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया था, प्रशंसकों ने दोनों की बेंच करने के बीसीसीआई के फैसले पर गुस्सा किया और जातिवाद का अभ्यास करने के लिए देश के क्रिकेट बोर्ड की आलोचना की।

भारत बांग्लादेश में तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट खेलेगा जिसमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, अक्षर पटेल और मोहम्मद शमी सहित वरिष्ठ खिलाड़ियों की वापसी होगी।

बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को बाहर करने पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया इस प्रकार है:

Related posts

04-04-2023..मंगलवार|

R K Bharadwaj

टीम इंडिया के जर्सी स्पॉन्सरशिप पर अपडेट सुनने के बाद, प्रशंसकों ने ‘पनौती के अंत’ का जश्न मनाया|

R K Bharadwaj

CSK ने RCB को दिया 227 रन का टारगेट: कोहली की खराब शुरुआत, लोमरोर दूसरे ओवर में आउट

R K Bharadwaj

Leave a Comment