Rama Times
खेलधर्मनेशनलबॉलीवुडस्पेशल स्टोरी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के रिश्ते पर संकट: नताशा का वीडियो वायरल, लोगों के जजमेंटल होने पर खुलकर कही बात

**नई दिल्ली:**

हाल के दिनों में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस बीच, कपल के करीबी दोस्त ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में दोनों के तलाक की ओर बढ़ने की बात कही थी।

https://www.instagram.com/stories/natasastankovic__/3409088088294038904?utm_source=ig_story_item_share&igsh=MXd0cG80YXBzZ25lbg==

इसी बीच, नताशा स्तांकोविक ने 10 जुलाई को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों के जजमेंटल होने पर खुलकर बात की है। वीडियो में नताशा ग्रे टॉप पहने हुए और कॉफी पीते हुए नजर आ रही हैं। अपने “मी टाइम” का आनंद लेते हुए नताशा कहती हैं, “हम लोग कितनी जल्दी फैसला कर लेते हैं? अगर हम किसी को अपने कैरेक्टर के विपरीत काम करते हुए देखते हैं, तो हम धीमे नहीं पड़ते, हम उसे ऑब्जर्व नहीं करते और हमारे अंदर कोई सहानुभूति नहीं होती। हम सीधे फैसला लेने लगते हैं।”

नताशा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिस पर इंटरनेट यूजर्स ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक की तलाक की खबरें तब शुरू हुईं, जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरों के अलावा क्रिकेटर के साथ सभी तस्वीरों को हटा दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्होंने तस्वीरों को दोबारा रिवाइव कर दिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर तलाक की खबरों को हवा मिल गई थी।

हाल ही में जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की और हार्दिक पांड्या की परफॉर्मेंस पर फैंस ने बधाई दी, तब भी नताशा का कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला।

यह सब घटनाएं इस बात की ओर इशारा करती हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में इस रिश्ते का भविष्य क्या होता है।

 

Related posts

कल्कि की शूटिंग के दौरान टॉयलेट जाने के लिए भी डायरेक्टर की इजाजत मांगते थे अमिताभ बच्चन, विनम्रता की मिसाल

R K Bharadwaj

सिर्फ चालान करना उद्देश्य नही, ये गलत आदतें बदलनी चाहिये — एडीजीपी|

R K Bharadwaj

T20 World Cup, India vs Bangladesh.कल दोपहर 1:30 बजे।

R K Bharadwaj

Leave a Comment