Rama Times
इंटरनेशनलखेलनेशनल

CSK ने RCB को दिया 227 रन का टारगेट: कोहली की खराब शुरुआत, लोमरोर दूसरे ओवर में आउट

डेवोन कॉन्वे के बाद शिवम दुबे के विस्फोटक अर्धशतक से चेन्नई सुपर किंग्स ने RCB को 227 रन का टारगेट दिया। बेंगलुरु में खेले जा रहे IPL-16 के 24वें मुकाबले में टॉस जीतकर फील्डिंग चुनने के बाद RCB के गेंदबाजों की विपक्षीय खेल से सुपर किंग्स इंडियन ने बड़ा स्कोर बनाया।

जब RCB के गेंदबाजों ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस को क्रीज पर भेजे गए, तब टीम का स्कोर 3 ओवर के बाद 28 रन पर 2 विकेट था। विराट कोहली ने 6 रन बनाकर आकाश सिंह की गेंद पर बोल्ड हो गए। पहले ओवर में महीश तीक्षणा और दूसरे ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने आसानी से कैच छोड़े।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आज बेंगलुरु में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग-16 के 24वें मुकाबले में बेंगलुरु को टारगेट के रूप में 227 रन दिए हैं। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवा दिए थे और उन्होंने इस तरह के टारगेट के सामने सफलतापूर्वक पहुंचने के लिए एक बेहतरीन प्रदर्शन किया।

चेन्नई की ओपनिंग बल्लेबाजी ने दुबे-कॉन्वे की अत्यंत सफलतापूर्वक चली गई। डेवोन कॉन्वे ने 45 बॉल पर 83 रन जमाए जबकि शिवम दुबे ने 27 बॉल पर 52 रन बनाए। दोनों ने मिलकर 37 गेंदों पर 80 रन की ताबड़तोड़ पार्टनरशिप का निर्माण किया। उन्होंने तेज बल्लेबाजी के साथ-साथ बेहतरीन जोड़ों का भी प्रदर्शन किया।

अजिंक्या रहाणे ने भी अपने बल्ले से 20 गेंदों पर 37 रन बनाए जो चेन्नई के टोटल के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान था। ऋतुराज गायकवाड़ को तो सिर्फ 3 रन ही बनाने मिले।

कॉन्वे का सीजन में दूसरा अर्धशतक, ओवरऑल 5वां
चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर डेवोन कॉन्वे ने शुरुआती विकेट गिरने के बाद भी एक एंड संभाले रखा। उन्होंने 45 बॉल पर 83 रन की पारी खेली। उन्होने 184.44 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। कॉन्वे की पारी में 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। कॉन्वे ने इस सीजन में अपना दूसरा और करियर का 5वां IPL अर्धशतक जड़ा।

Related posts

कप्तान बनते ही बदली किस्मत, गेंदबाजों संग किया खिलवाड़, धमाकेदार अंदाज में फॉर्म में लौटे सूर्यकुमार यादव:

R K Bharadwaj

ऑनलाइन अपराधों का बढ़ता खतरा: अपनी निजी जानकारी किसी से नहीं साझा करें

R K Bharadwaj

एक असफल राजनीतिक स्टार्टअप है’: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी का मजाक उड़ाया

R K Bharadwaj

Leave a Comment