Rama Times
खेलनेशनल

आईपीएल इतिहास में दूसरी बार आमने-सामने होंगी, जानें पॉसिबल प्लेइंग-11 और इम्पैक्ट प्लेयर

 

जीत के लिए टकराएंगे गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स

लाइव जीटी बनाम डीसी मैच देखें

गुजरात टाइटंस (GT) मंगलवार यानी आज अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ उतरेगी। मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। पहला मैच हारने के बाद दिल्ली का फोकस इस सीजन में वापसी करने पर होगा। वहीं सीजन की पहली जीत के बाद गुजरात के इरादे मजबूत हैं। दोनों टीमें लीग के इतिहास में दूसरी बार ही आमने-सामने होंगी।

घुटने की गंभीर चोट के कारण केन विलियमसन टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके बावजूद गुजरात को ज्यादा फर्क नहीं पड़ना चाहिए, क्योंकि आज के मैच में साउथ अफ्रीकी डेविड मिलर उपलब्ध रहेंगे। वहीं लुंगी एनगिडी और एनरिक नॉर्त्या भी दिल्ली कैंप में शामिल हो गए हैं।

गुजरात की जीत के साथ शुरुआत:
डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की। टीम ने घरेलू मैदान पर अपने पहले मुकाबले में चेन्नई को 5 विकेट से हराया। तब शुभमन गिल और राशिद खान ने उम्दा प्रदर्शन किया था। DC के खिलाफ टीम के 4 विदेशी जोश लिटिल, डेविड मिलर, राशिद खान और अलजारी जोसेफ हो सकते हैं। इनके अलावा हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल, यश दयाल और मोहम्मद शमी जैसे टॉप क्लास भारतीय खिलाड़ी भी टीम को मजबूती दे रहे हैं।

पिछली हार को भूलकर वापसी करना चाहेगी दिल्ली:
दिल्ली कैपिटल्स के लिए टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम को अपने पहले मुकाबले में लखनऊ के खिलाफ 50 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टीम उस हार को भूलकर इस मैच पर फोकस करना चाहेगी।

GT के खिलाफ टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, एनरिक नॉर्त्या और रोवमन पावेल हो सकते हैं। इनके अलावा पृथ्वी शॉ, चेतन साकरिया और अक्षर पटेल जैसे भारतीय खिलाड़ी भी टीम को मजबूती दे रहे हैं।

Related posts

शाह सतनाम जी गल्र्स शिक्षण संस्थान में हुआ स्पोट्र्स कैंप का शुभारंभ |

R K Bharadwaj

Twitterati ने सूर्यकुमार यादव के बाद BCCI पर ‘जातिवाद’ का आरोप लगाया, संजू सैमसन बांग्लादेश ODI के लिए बाहर हो गए|

R K Bharadwaj

ऑनलाइन अपराधों का बढ़ता खतरा: अपनी निजी जानकारी किसी से नहीं साझा करें

R K Bharadwaj

Leave a Comment