Rama Times
कैरियरखेलनेशनलराजनीतिस्पेशल स्टोरी

टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया का जश्न: पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई में भव्य स्वागत

virat kohli

नई दिल्ली:

20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 7, लोक कल्याण मार्ग पहुंची है। टीम इंडिया ने गुरुवार सुबह नई दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत के बाद होटल तक का सफर किया।

टीम इंडिया का आज का कार्यक्रम पूरी तरह से व्यस्त है: पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद, वानखेड़े स्टेडियम में बीसीसीआई के सम्मान समारोह और मुंबई में ट्रॉफी परेड शामिल हैं।

### मुंबई में यातायात प्रतिबंध:
मुंबई में ट्रॉफी परेड के लिए यातायात पुलिस ने दक्षिण मुंबई की सात सड़कों को बंद कर दिया है, जबकि 10 सड़कों पर पार्किंग प्रतिबंधित कर दी गई है। सभी यातायात प्रतिबंधों की जानकारी के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

### टीम इंडिया का सफर:
टीम इंडिया बारबाडोस में एक तूफान के कारण फंसी हुई थी, लेकिन उन्हें विशेष रूप से चार्टर फ्लाइट में वेस्ट इंडीज से बाहर लाया गया। टीम इंडिया ने एयर इंडिया की फ्लाइट AIC24WC (एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप) से बुधवार को लगभग 4:50 बजे स्थानीय समयानुसार बारबाडोस से उड़ान भरी और गुरुवार सुबह 6 बजे IST पर दिल्ली पहुंची। टीम इंडिया ने पिछले हफ्ते ब्रिजटाउन में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर जीत हासिल की थी।

नई दिल्ली में हवाई अड्डे पर सैकड़ों समर्थकों ने भारतीय टीम का स्वागत किया, हाथों में तख्तियां और राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए।

### दिल्ली में स्वागत और मुंबई में जश्न:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में टीम इंडिया के स्वागत समारोह के बाद, टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। मुंबई में वे ट्रॉफी के साथ ओपन-टॉप बस परेड में भाग लेंगे। खिलाड़ियों को उनके होटल तक ले जाने के लिए टी3 टर्मिनल के बाहर दो बसें खड़ी की गई थीं, जहां से वे सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री के आवास के लिए रवाना होंगे।

टीम इंडिया के गुरुवार के कार्यक्रम की यात्रा को फॉलो करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें, जहां वे दिल्ली के समारोहों से मुंबई में सम्मान समारोह तक का सफर करेंगे।

Related posts

महेश बाबू नहीं निभाएंगे कृष्ण का किरदार, नाग अश्विन ने किया खुलासा

R K Bharadwaj

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बनीं बी-टाउन की नई फिटनेस क्वीन, ऐब्ज देख हैरान रह गए इंटरनेट यूजर्स

R K Bharadwaj

आज का राशिफल: 4 जुलाई, 2024 | जानें कैसा रहेगा आपका दिन

R K Bharadwaj

Leave a Comment