Rama Times
खेल

Virat Kohli: मैं अहंकारी हो गया होता… विराट कोहली ने बताया करियर के सबसे मुश्किल दौर में किसने संभाला |

Virat Kohli: विराट कोहली 2-3 साल से अपने नाम के अनुरुप नहीं खेल पा रहे थे। उन्हें टीम से बाहर करने तक की मांग उठने लगी थे। लेकिन एशिया कप 2022 से वह रनों की बरसात:

 

नई दिल्ली: विराट कोहली आईपीएल 2023 में शानदार शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने अभी तक खेली 5 पारियों में 3 अर्धशतक लगाए हैं और ऑरेंज कैप की रेस शामिल हैं। पिछले कुछ सालों में फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने तय हासिल कर ली है। 2022 एशिया कप में उन्होंने टी20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक ठोका। इंटरनेशनल क्रिकेट में 2019 के बाद यह उनका पहला शतक था। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में शतकों के मामले में सिर्फ सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं। हालांकि एशिया कप से पहले विराट ने कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था।

पत्नी अनुष्का को दिया श्रेय

विराट कोहली ने हाल ही में अपने संघर्षों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनकी मदद की। विराट कोहली ने जियो सिनेमा पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज रोबिन उथप्पा से बात करते हुए कहा, ‘जब आप इस तरह की जगह से वापस जाते हैं। सब कुछ बहुत अच्छा है और ठीक है, यह कहना आसान है। इसलिए मैं अनुष्का का नाम पहले लेता हूं क्योंकि उन्होंने इस स्थिति में होने की चुनौतियों को देखा है। वह इतने सालों से वहां हैं। वह जानती हैं कि पब्लिक के दबाव को संभालने के लिए क्या करना पड़ता है। इसलिए, मेरे साथ उनकी बातचीत हमेशा प्राइसलेस रही है। वह मुझे सच्चाई बताती हैं।’

उन्हें लगता है कि उनकी जिम्मेदारी है कि मुझे सच बताएं। इसलिए, उस दौरान उसने जिस तरह से बात की, उसने मुझे संभालकर रखा। अगर मैं खुद को यह पता लगाने के लिए छोड़ देता तो मैं अहंकारी हो गया होता। मैं और भी चिड़चिड़ा हो जाता, लेकिन वह मुझे स्तर तक ले जाती है जहां दो लोग एक ही समय पर होने चाहिए। फिर जब आपके पास एक बच्चा होता है, इससे भी आप चीजें सीखते हैं। वह (वामिका) खुश रहती है। गाजर देखकर भी खुश हो जाती है।

Related posts

टीम इंडिया के जर्सी स्पॉन्सरशिप पर अपडेट सुनने के बाद, प्रशंसकों ने ‘पनौती के अंत’ का जश्न मनाया|

R K Bharadwaj

Twitterati ने सूर्यकुमार यादव के बाद BCCI पर ‘जातिवाद’ का आरोप लगाया, संजू सैमसन बांग्लादेश ODI के लिए बाहर हो गए|

R K Bharadwaj

आईपीएल मैच में पोस्टर लेकर आया बच्चा, कंगना ने कहा- बच्चों को ये सब न सिखाएं, क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकते हैं?

R K Bharadwaj

Leave a Comment