Rama Times
यूपी टॉप न्यूज़

जेपी नड्डा का सपा पर तंज बोले कुछ जेल से लड़ रहे है तो कुछ बेल पर लड़ रहे है,

जेपी नड्डा

बरेली | भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा के आजम खान के जेल लड़ाने के फैसले पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हमारे कुछ विरोधी है जो  जेल से पर्चा भर रहे है। क्या मजबूरी है आजम को जेल से चुनाव लड़ाया जा रहा है। आपने सुना है ना शोले फिल्म का सांग यह दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे , बुरे का साथ बुरे से होता है। कुछ जेल से लड़ रहे है तो कुछ बेल पर लड़ रहे है। वही जेपी नड्डा ने कोरोना काल मे  योगी सरकार द्वारा किये गए कार्यों की तारीफ भी की । जेपी नड्डा यह बात इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में संवाद कार्यक्रम के तहत कही।

आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा डोर टू डोर जनसंपर्क के लिए बरेली के फरीदपुर पहुंने पर जोरदार स्वागत हुआ  | इसके बाद जेपी नड्डा ने  डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत  फरीदपुर में डोर टू डोर प्रचार किया | | जेपी नड्डा के डोर टू डोर  के कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार , आंवला सांसद संतोष गंगवार , स्थानीय विधायक प्रोफ़ेसर श्यामलाल बिहारी के साथ तमाम पदाधिकारी मौजूद है | डोर टू डोर के कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा ने  इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में  प्रमुख मतदाताओं से  साथ पार्टी के  पदाधिकारियों के साथ  संवाद किया

Share this story

Related posts

अतीक-अशरफ हत्याकांड: जैद, भाटी गैंग और माफिया कनेक्शन का पर्दाफाश, साम्राज्य हथियाना हो सकता है मकसद

R K Bharadwaj

रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिरसा में घग्गर नदी का जलस्तर हुआ नीचे: पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा करेंगे सिरसा-फतेहाबाद का दौरा! (रविवार को 42 हजार क्यूसेक पानी रिकॉर्ड हुआ)

R K Bharadwaj

Leave a Comment