Rama Times
बॉलीवुड

उंचाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म सीमित स्क्रीन के बावजूद जबरदस्त वृद्धि देखती है

सिरसा(रा.न्यूज़): सूरज बड़जात्या ने लगभग 8 वर्षों के बाद एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए वापसी की और उंचाई उनके लिए एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि राजश्री प्रोडक्शन अपना 75 वां वर्ष मना रहा है। यह फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ बड़जात्या के पहले सहयोग को भी चिह्नित करती है और इसमें अनुपम खेर और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं। उंचाई को सीमित स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े बजट की फिल्मों, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर और यशोदा के साथ भी टकराया था। हालांकि, सीमित स्क्रीन के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, उंचाई ने 2 दिन में जबरदस्त ग्रोथ देखी। फिल्म ने शनिवार को शाम 4 बजे तक लगभग 1.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो कि उंचाई के शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगभग 130 प्रतिशत की वृद्धि है।
बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने दो दिनों में लगभग 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वृद्धि के बावजूद, दो-दिवसीय बॉक्स ऑफिस संख्या कम है और लगभग 3.75-4 करोड़ रुपये है। हालांकि रविवार को फिल्म में और भी तेजी देखने को मिल सकती है।
तरण आदर्श के अनुसार, ऊंचाचाई ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म में केवल लगभग 483 स्क्रीन थे और इसमें प्रति दिन 2 से 4 शो भी थे।

फिल्म की घोषणा करते हुए, राजश्री प्रोडक्शन ने लिखा, "हमारे हीरक जयंती वर्ष की सबसे बड़ी घोषणा! उंचाई 11.11.22 को आपके पास के एक थिएटर में होगी। सूरज आर. बड़जात्या की एक फिल्म स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखी गई कलाकारों की टुकड़ी लाती है। भारतीय सिनेमा के हीरे, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा के साथ सारिका, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा, उंचाई का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस की नताशा मालपानी ओसवाल के सहयोग से किया गया है। मीडिया।"

उंचाई तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा पर जाते हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related posts

बिग बॉस 16: अंकित गुप्ता के कहने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी टूट गई है कि वह उसे बर्दाश्त कर रहा है।

R K Bharadwaj

कंगना ने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए किया कंफेशन

R K Bharadwaj

ओपनिंग डे ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में कौन मारेगा बाजी

R K Bharadwaj

Leave a Comment