Rama Times
बॉलीवुड

शुरुआत में शाहरुख खान को नापसंद आया ‘लुंगी डांस’, लेकिन 3 हफ्ते बाद हनी सिंह को मिली ‘हां

इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दे चुके हनी सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘लुंगी डांस’ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। बताया है कि कैसे इस गाने को शाहरुख खान ने नापसंद किया था। मगर वहीं एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस सॉन्ग की तारीफ की थी।

lungi dance

‘लुंगी डांस’ में हनी सिंह और शाहरुख खान।
‘लुंगी डांस’ सॉन्ग आप सभी ने सुना भी होगा और जमकर डांस भी किया होगा। रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड और दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का ये गाना अपने समय में बेहद पॉपुलर हुआ था। मगर इसको बनाने में सिंगर यो यो हनी सिंह को काफी पापड़ बेलने पड़े थे। उन्होंने न सिर्फ इसे गाया था बल्कि कम्पोज भी किया था। और इसके जरिए दिग्गज एक्टर रजनिकांत को ट्रिब्यूट दिया था। लेकिन ये गाना शुरुआत में शाहरुख खान को कतई पसंद नहीं आया था। इसका खुलासा खुद सिंगर ने किया है।

‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में यो यो हनी सिंह ने Lungi Dance गाने से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया- शाहरुथ खान ने अंग्रेजी बीट गाना सुनने के बाद मुझे बुलाया और कहा कि उन्हें ऐसा ही एक गाना चाहिए। मैंने मना कर दिया और उनकी फिल्म की वाइप के बारे में पूछा। उन्होंने 3 घंटे की पूरी फिल्म सुनाई। मैंने उनको बताया कि मैं उनके लिए कुछ क्रिएट करूंगा और तभी वापस आऊंगा जब गाना हिट हो जाएगा। मैंने लुंगी डांस बनाया और उन्हें वो पसंद नहीं आया। मैंने कहा- चाहिए तो ठीक है, नहीं चाहिए तो मैं इसको सिंगल रिलीज कर दूंगा।

शाहरुख खान ने लिया समय

यो यो हनी सिंह ने आगे बताया कि शाहरुख खान ने तीन हफ्ते सिर्फ ये डिसाइड करने में लगा दिए कि वो ये गाना अपनी फिल्म में रखें या न रखें। हनी सिंह ने कहा कि बॉलीवुड में वो मजा फिर खत्म हो जाता है क्योंकि इतनी लिमिट ही नहीं मिलती। सिर्फ अक्षय कुमार हैं जो लिबर्टी देते हैं कि भाई तू कुछ भी बना। जो पसंद आएगा मुझे। मैं वो लूंगा। बाकी लोग बहुत ज्यादा लिमिटेशन्स दे देते हैं। ऐसे में उनका इस साल भी बॉलीवुड पर फोकस नहीं है। अगले साल भी नहीं देखेंगा। सिर्फ बॉलीवुड इसलिए करेंगे क्योंकि उनके कुछ के साथ रिलेशन्स हैं।

Related posts

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉड्रिंग केस में बड़ी राहत:कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दी; IFFA अवॉर्ड्स में शामिल होंगी

R K Bharadwaj

ओपनिंग डे ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में कौन मारेगा बाजी

R K Bharadwaj

उंचाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म सीमित स्क्रीन के बावजूद जबरदस्त वृद्धि देखती है

R K Bharadwaj

1 comment

נערות ליווי בבת ים April 17, 2023 at 4:55 am

Itís hard to come by well-informed people in this particular topic, but you sound like you know what youíre talking about! Thanks

Reply

Leave a Comment