Rama Times
खेलबॉलीवुड

आईपीएल मैच में पोस्टर लेकर आया बच्चा, कंगना ने कहा- बच्चों को ये सब न सिखाएं, क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकते हैं?

हाल ही में RCB और CSK के बीच हुए मैच में एक छोटा बच्चा प्लेकार्ड लेकर पहुंचा। इस पोस्टर में लिखा था- हाय विराट अंकल! क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं ? कंगना रनोट ने प्लेकार्ड पकड़े इस बच्चे और उसके पेरेंट्स पर रिएक्ट किया है।

कंगना ने पोस्टर पर किया रिएक्ट

इस वायरल फोटो पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने ट्विटर पर लिखा- मासूम बच्चों को ऐसी बेहूदा बातें न सिखाएं, इससे आप मॉडर्न और कूल नहीं अश्लील और फूल लगते हो।

फैंस ने की कंगना की तारीफ

कंगना ने फैंस ने उनके इस ट्वीट की तारीफ करते हुए कहा- बिल्कुल सही बात! ये तो कुछ भी नहीं है आजकल मेट्रो शहर में रेस्टोरेंट बार में लोग जहां शराब-दारू मिलती है, वहां तक लोग अपने बच्चों को लेकर जा रहे हैं। आंखों देखी बात बता रहा हूं, मैं तो ये देखकर हैरान रह गया था।

वहीं एक यूजर ने लिखा- सही बात है! बच्चों के मन पर किसी भी चीज का इम्प्रैशन बहुत जल्दी पड़ता है। मां-बाप अनजाने में इन्हें गलत बातें सिखा देते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा- क्वीन हमेशा सही चीजें बोलती हैं।

इस फोटो पर सोशल मीडिया पर लोग दो तरफ बंटे नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने इस बच्चे को ये प्लेकार्ड पकड़ाने को लेकर असंवेदनशील और डरावना कह रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये महज मजाक है और इसे हल्के में लिया जाना चाहिए।

विराट-अनुष्का ने की थी वामिका की प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट

बीते दिनों विराट और अनुष्का ने पैपराजी से उनकी बेटी वामिका की प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की थी। अनुष्का ने लिखा था- हम ये चाहते हैं कि जहां आपको अपने कंटेंट के लिए हमारी हर फोटो आसानी से अवेलेबल हो, हम ये चाहेंगे कि आप वामिका से जुड़ी किसी भी फोटो या कंटेंट कहीं भी पोस्ट न करें। हम जानते हैं कि आप हमारी बात जरूर समझेंगे। इसके लिए आपका शुक्रिया!

2022 में टीवी पर ब्रॉडकास्ट हुई थी अनुष्का-वामिका की फोटो

वहीं, 2022 में एक मैच के दौरान वामिका को गोद में लिए अनुष्का की फोटो टीवी पर ब्रॉडकास्ट हुई थी। इस फोटो के वायरल होने के बाद भी अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की प्राइवेसी बनाए रखने को लेकर पोस्ट किया था। अनुष्का ने लिखा- हाय! हम जानते हैं कि कल मैच के दौरान स्टेडियम में हमारी बेटी की फोटो ली गई और हर प्लेटफार्म में शेयर भी की गई।

हम ये बताना चाहेंगे कि हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हमारी तरफ कैमरा है। लेकिन, अब भी वामिका को लेकर हमारा स्टैंड नहीं बदला है। पहले बताए गए कारणों की वजह से हम नहीं चाहते की उसकी फोटो कहीं भी क्लिक की जाए या पब्लिश की जाए।

Related posts

मूवी रिव्यू: किसी का भाई किसी की जान

R K Bharadwaj

अयोध्या के महंत ने शाहरुख-दीपिका पादुकोण की फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया, ‘पठान का बहिष्कार करो, जहां भी हो थिएटर जलाओ..’|

R K Bharadwaj

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर:ड्रामा, एक्शन, रोमांस से भरपूर है सलमान खान की फिल्म, ईद पर होगी रिलीज|

R K Bharadwaj

Leave a Comment