Rama Times
बॉलीवुड

यशोदा: समांथा रूथ प्रभु की सच्ची कहानी, प्रमोशन में भावुक हो रही है, फिल्म के बारे में सब कुछ

सामंथा रुथ प्रभु दो साल बाद अपनी आगामी फिल्म यशोदा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी, जो इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म हिंदी में भी उनकी प्रविष्टि को चिह्नित करेगी क्योंकि यह पांच भाषाओं में अखिल भारतीय रिलीज के लिए तैयार है। पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर ने काफी चर्चा बटोरी है और फिल्म के शौकीन सामंथा से दमदार परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहे हैं।

जोड़ी हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, फिल्म श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है और इसमें उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा भी हैं। और अहम भूमिका निभा रहे हैं। खैर, अगर आप भी समांथा की स्टारर फिल्म को लेकर उतने ही उत्साहित हैं जितना हम हैं, तो यशोदा के बारे में सभी विवरणों पर एक नज़र डालें।
यशोदा का कथानक एक सच्ची घटना पर आधारित है
हमारे साथ एक विशेष बातचीत में, निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश ने पुष्टि की कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। "कहानी की पृष्ठभूमि एक ऐसे अपराध के बारे में है जो समाज में किसी के ज्ञान के बिना हो रहा है। जो अपराध हम दिखा रहे हैं वह एक सच्ची घटना पर आधारित है लेकिन हमने इसमें कुछ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर स्वाद जोड़ा है। यह एक अपराध के बारे में है कि जब उसे इसके बारे में पता चलता है तो एक सामान्य लड़की उसका सामना करती है। वह कैसे साजिश का पर्दाफाश करती है।"

इस किरकिरा, धारदार एक्शन थ्रिलर में एक सरोगेट की भूमिका निभाते हुए, यशोदा को हरि शंकर और हरीश नारायण द्वारा अभिनीत किया गया है। फिल्म में सामंथा को सरोगेट मदर यशोदा के रूप में दिखाया जाएगा, जो एक गंभीर चिकित्सा अपराध के रहस्यों को साहस के साथ उजागर करती है।
थ्रिलर, सस्पेंस और एक्शन
जी हां यशोदा में भी आपको एक्शन देखने को मिलेगा। सामंथा यशोदा में जूडो से लेकर किकबॉक्सिंग से लेकर बॉक्सिंग तक, कुछ नाम रखने के लिए पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। यशोदा के साथ, सामंथा दूसरी बार यानिक बेन के साथ सहयोग कर रही है, 'द फैमिली मैन' के लिए उनके पहले जुड़ाव के बाद, हाल ही में स्टंट कोरियोग्राफर ने प्रमुख महिला के समर्पण और भक्ति के लिए प्रशंसा की। अभिनेत्री ने कहा कि यशोदा की शूटिंग का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा एक्शन सीक्वेंस था।

Related posts

आईपीएल मैच में पोस्टर लेकर आया बच्चा, कंगना ने कहा- बच्चों को ये सब न सिखाएं, क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकते हैं?

R K Bharadwaj

पठान वर्सेज टाइगर”: यशराज बैनर ने घोषित की सलमान खान और शाहरुख खान की अगली फिल्म, अब होगी इनकी जंग!

R K Bharadwaj

फैमिली साथ पूजा करते नजर आए SRK

cradmin

Leave a Comment